108MP कैमरा और 5000mAh की बैटरी के साथ OnePlus ने लांच किया ये नया 5G स्मार्टफोन, मिलेंगे ये लाजवाब फीचर्स!

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G : OnePlus ने एक बार फिर धमाकेदार एंट्री करते हुए एक नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में 108MP का शानदार कैमरा है, जिससे आप एकदम प्रोफेशनल फोटो खींच सकते हैं। साथ ही, इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी है, जो आपको बार-बार चार्ज करने के झंझट से छुटकारा दिलाएगी।

इसके अलावा भी इस स्मार्टफोन में कई आधुनिक फीचर्स हैं। अगर आप भी OnePlus के इस स्मार्टफोन के बारे में जानना चाहते हैं कि कौन सा है ये स्मार्टफोन, क्या हैं फीचर्स, कीमत और खासियत तो हमारे साथ अंत तक जुड़े रहें।

OnePlus ने लांच किया ये शानदार 5G स्मार्टफोन

OnePlus ने अपने फैंस के लिए एक और धमाकेदार 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम है OnePlus Nord CE 3 Lite 5G। यह स्मार्टफोन उन लोगों के लिए खास है जो बेहतरीन कैमरा और दमदार बैटरी की तलाश में हैं।

इस फोन में 108MP का कैमरा और 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो न केवल शानदार तस्वीरें खींचता है बल्कि लंबे समय तक चलने की गारंटी भी देता है। इसके अलावा इसमें कई और शानदार फीचर्स हैं, जो इसे इस सेगमेंट में एक बेहतरीन विकल्प बनाते हैं।

लुक और डिजाइन

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन का लुक और डिजाइन बेहद ही खूबसूरत है। यह स्मार्टफोन दो खूबसूरत रंगों में उपलब्ध है: चॉकोलट ब्राउन और मिंट ग्रीन।

इसका बॉडी कलर मेटैलिक फिनिश के साथ आता है, जो इसे प्रीमियम लुक देता है। इसके अलावा स्मार्टफोन की पतली और हल्की डिजाइन इसे पकड़ने में आसान बनाती है।

कैमरा

OnePlus ने इस स्मार्टफोन में 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, जो आपको बेहतरीन फोटो और वीडियो क्वालिटी प्रदान करता है। इसके साथ ही, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो कैमरा भी शामिल है, जिससे आप क्लोज-अप शॉट्स और पोर्ट्रेट फोटो ले सकते हैं। सेल्फी के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा है।

डिस्प्ले

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G में 6.72 इंच का FHD+ डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है। साथ ही इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट भी दिया गया है। डिस्प्ले की ब्राइटनेस और कलर क्वालिटी भी शानदार है, जिससे स्क्रीन देखने का अनुभव और भी बेहतर हो जाता है।

बैटरी

इस स्मार्टफोन में 5000mAh की दमदार बैटरी लगाई गई है, जो एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन चल सकती है। इसके साथ ही इसमें 67W सुपरवूक फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी है, जिससे यह फोन कुछ ही मिनटों में चार्ज हो जाता है।

RAM और ROM

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन दो वेरिएंट्स में उपलब्ध है। इसमें 8GB रैम के साथ 128GB और 256GB स्टोरेज के ऑप्शंस दिए गए हैं।

अन्य फीचर्स

स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स के बारे में बात करें तो OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन में Snapdragon 695 प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही 5G कनेक्टिविटी की सुविधा है, जिससे आपको तेज़ इंटरनेट स्पीड मिलेगी।

इसके अलावा इसमें डुअल सिम सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1 और GPS जैसी सुविधाएं भी शामिल हैं। स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे सुरक्षा फीचर्स भी हैं।

कीमत

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत ₹19,999 रखी गई है। लेकिन अगर आप इसे ऑफर के तहत खरीदते हैं तो 1000 – 2000 रुपए का डिस्काउंट देखने को मिल ही जाएगा, जिससे ये स्मार्टफोन लगभग ₹17,000 की कीमत में खरीद पाएगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment