OPPO को लैमन चुसाने आया Vivo का 12GB रैम और 512GB स्टोरेज वाला ये 5G स्मार्टफोन, कीमत है इतनी !

Vivo New 5G Smartphone : आज हम बात करेंगे एक Vivo के एक नये 5G स्मार्टफोन के बारे में, जो कुछ ही समय बाद इंडियन मार्केट में तहलका मचाता हुआ नजर आयेगा। स्मार्टफोन को बहुत ही धांसू और प्रीमियम फीचर्स से मिलाकर तैयार किया है। अगर आप भी vivo V50 सीरीज के नये स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी दस्तक दे चुकी है। चलिए जानते हैं स्मार्टफोन के लुक, डिजाइन, फीचर्स, परफॉर्मेंस और कीमत के बारें में।

Vivo ने कर ली ये 5G स्मार्टफोन लांच करने की तैयारी

Vivo इस समय vivo V50 सीरीज के लिए काम कर रहा है जिसके परिणाम में हमें एक तगड़ा Vivo V50 Pro 5G स्मार्टफोन मिलने वाला है। इस स्मार्टफोन ने लॉन्च होने से पहले ही माहौल को गरम कर दिया है। कई स्मार्टफोन प्रेमी इसका बेसब्री से झंजार कर रहे है। बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में कर्व्ड और फ्लैट बॉडी डिजाइन देखने को मिलेगा। स्मार्टफोन में कैमरा डिजाइन भी काफी अच्छा दिया गया है।

Vivo V50 Pro का लुक और डिजाइन

vivo v50 Pro स्मार्टफोन के लुक और डिजाइन पर नजर डालें तो इसमें एल्युमिनियम फ्रेम और ग्लास बैक और फ्रंट देखने को मिलेगा। स्मार्टफोन देखने में काफी स्लिम और वजन में हल्का होगा। फिलहाल कलर ऑप्शन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है

Vivo V50 Pro की डिस्प्ले

डिस्प्ले को लेकर बात करें तो Vivo V50 Pro स्मार्टफ़ोन 6.78 इंच की फुल एचड़ी सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा। डिस्प्ले की स्मूथनेस बरकार रखने के लिए इसमें 120Hz का रिफ्रेश दिया जायेगा। डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 5000nits तक होगी।

Vivo V50 Pro का लाज़वाब कैमरा

Vivo V50 Pro स्मार्टफोन के कैमरे को बहुत ही ज्यादा ऑप्टिमाइज़ किया गया है। इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप लगाया गया है जो क्लियर विजुअल प्रदान करता है। इसमें मेन कैमरा 200MP का होगा। इस कैमरे की मदद से 8K @30fps और 4K @60fps में वीडियो रिकार्ड की जा सकेगी।

इसके अलावा OIS और रिंगलाइट जैसे फीचर्स भी शामिल होंगे। वहीं फ्रंट साइड में 50MP का एक सेल्फी कैमरा होगा जिससे 4K @30fps में वीडि‌यो रिकोर्ड की जा सकेगी।

Vivo V50 Pro की बैटरी व चार्जिंग

बताया जा रहा है कि Vivo का ये धांसू स्मार्टफोन 6000mAh की पावर एफिशिएंट बैटरी के साथ देखने को मिलेगा, जिसे चार्ज करने के लिए 100W का फास्ट चार्जर और USB Type-c पोर्ट बॉक्स के अंदर दिया जायेगा

Vivo V50 Pro की परफोर्मेंस व अन्य फीचर्स

Vivo V50 Pro स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 9300 का पावरफुल चिपसेट दिया जायेगा’ जो किसी भी तरह की हैवी गेमिंग को बड़ी ही स्मूथली हैंडल कर पायेगा। ये प्रोसेससर 4mm पर आधारित होगा। फीचर्य की बात करें तो इसमें, डुअल नैनो सिम, फेस अनलॉक, इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर जैसे खास फीचर्स शामिल होंगे और ये स्मार्टफोन लेटेस्ट Android 14 पर काम करेगा।

RAM और ROM

स्टोरेज की बात करें तो ये स्मार्टफोन 8GB और 12GB रैम ऑप्शन में आएगा। वहीं स्टोरेज ऑप्शन 256GB और 512GB होंगे।

कब होगा Vivo V50 Pro लांच और क्या होगी कीमत

बताया जा रहा हैं कि इस स्मार्टफोन को लगभग ₹55,000 की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया जायेगा। स्मार्टफोन के लॉन्च के बारे में बात करें तो स्मार्टफोन मार्च 2025 तक लांच होने की संभावना जताई जा रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

सड़कों पर कोहराम मचाने आया Volkswagen का ये जबरदस्त मॉडल! फॉर्च्यूनर को पीछे छोड़ने आया Mahindra का ये 4×4 SUV मॉडल TVS Raider के तोते उड़ाने आई Bajaj Pulsar NS200! Yamaha को रौंदने लॉन्च हुई Bajaj Pulsar N250 बाइक! 125cc के दमदार इंजन के साथ Hero लॉन्च करने वाला है ये धांसू बाइक!