दमदार प्रोसेसर और 5000mAh बैटरी के साथ धमाल मचाने आया OPPO A79 5G स्मार्टफोन, कीमत मात्र इतनी!

OPPO A79 5G : नमस्कार दोस्तो! हाल ही में Oppo की तरफ से एक बहुत ही चिलचस्प स्मार्टफोन इंडियन मार्केट में लांच हुआ है। इस स्मार्टफोन में 6.72 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी गई। स्मार्टफोन को जल्दी चार्ज करने के लिए Oppo ने फास्ट चार्जर भी दिया है। इसके अलावा भी इसमें कई आधुनिक और दमदार फीचर्स को शामिल किया है।

तो अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन खरीदने जा रहे हैं तो इस जानकारी को अवश्य ध्यान से पढ़ें। क्या पता ये स्मार्टफोने आपको पसंद आ जाए? चलिए जानते हैं Oppo के इस स्मार्टफोन के बारे में कि क्या कुछ फीचर्स हैं और क्या है स्मार्टफोन की कीमत?

Vivo ने लांच कर दिया रंग बदलने वाला ये स्मार्टफोन

अगर आप 18-20 हजार की कीमत में एक ऐसा 5G स्मार्टफोन देख देख रहे हैं, जो देखने में भी खूबसूरत हो और फीचर्स वाइज भी आपको दमदार परफोर्मेंस दे सके, तो आपका इंतजार अब खत्म हुआ। हम बात कर रहे हैं Oppo A79 5G स्मार्टफोन के बारें में।

इस स्मार्टफोन का दमदार प्रोसेसर आपको लैगिंग समस्याओं में फंसने से रोकेगा। वहीं इसका कैमरा भी ठीक ठाक है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को सिंगल वेरिएट में लॉन्च किया है।

लुक और डिजाइन

Vivo A79 5G का लुक और डिजाइन वाकई काबिले तारीफ है। स्मार्टफोन का बैक बॉडी प्लास्टिक का है और फ्रेम भी प्लास्टिक का ही दिया गया है। स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में उपलब्ध है, ग्रीन और ब्लैक ।

कैमरा

बात करें स्मार्टफोन के कैमरे के बारे में तो इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया है। वहीं सेल्फी कैमरा 8MP दिया गया है। कैमरा क्वालिटी आपको ठीक ठाक मिल जाता है। इसके रियर और सेल्फी कैमरे से 1080p @30fps के साथ वीड़ि‌यो रिकार्डिंग की जा सकती है।

डिस्प्ले

Vivo A79 5G स्मार्टफोन में 6.72 इंच वाली IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसके अलावा स्क्रीन रिजोल्यूशन 1080×2400 पिल्सल तक होगा। देखा जाये तो बजट के हिसाब से अच्छा डिस्प्ले मिलता है।

बैटरी

Vivo A79 5G स्मार्टफोन में कंपनी ने 5000mAh की बड़ी बैटरी लगाई है जोकि 33W के फास्ट चार्जर से चार्ज की जाएगी । चार्जिंग की बात करें तो मात्र 30 मिनट में यह स्मार्टफोन 52% तक चार्ज किया जाएगा। फुल चार्जिंग के बाद आप इसे दिनभर आसानी से इस्तेमाल कर पाएंगे।

परफॉर्मेंस और अन्य फीचर्स

Oppo ने इस स्मार्टफोन में इस बार बहुत अच्छा काम किया है। इस स्मार्टफोन में MT. Dimensity 6020 चिपसेट है जो 7nm पर बना हुआ है। इसके अलावा इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर, लाउड स्पीकर, 3.5 mm जैक, Wi-Fi, Blootooth 5.3 जैसे फीचर्स भी शामिल हैं।

कीमत

जैसा कि हमने आपको बताया कि Oppo ने OPPO A79 5G स्मार्टफोन को सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया है जिसकी बाजार में कीमत ₹19,999 है। ये स्मार्टफोन 8GB रैम और 128 GB इंटरनल के साथ आता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment