12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ Vivo ने लांच कर दिया ये धांसू स्मार्टफोन, 5500mAh बैटरी के साथ होंगे ये कड़क फीचर्स!

Vivo V40 5G : नमस्कार दोस्तो! हाल ही में Vivo कंपनी अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है। इस स्मार्टफोन में कई कमाल के फीचर्स दिये गये हैं। साथ ही इसके धांसू कैमरे में 4K वीडियो रिकार्डिंग भी ऑप्शन दिया गया है। दूसरी तरफ फोन की परफोर्मेंस भी गजब की है। ये स्मार्टफोन 5G कनेक्टि‌विटी के साथ-साथ दमदार गेमिंग का अनुभव भी देने में पूरी तरह सक्षम है।

आइए चलकर जानते हैं Vivo के इस खूबसूरत और दमदार 5G स्मार्टफोन के बारे में कि क्या क्या फीचर्स होंगे और क्या होगी इसकी कीमत?

Vivo ने लांच कर दिया ये धांसू 5G स्मार्टफोन

आज हम Vivo के नये स्मार्टफोन Vivo V40 5G के बारे में बात करेंगे जो हाल ही में लॉन्च किया गया है। ये स्मार्टफोन सभी आधुनिक फीचर्स से लैस है। चाहे फिर कैमरा हो, बैटरी हो या फिर परफॉर्मेंस हर तरफ ये स्मार्टफोन शानदार प्रदर्शन करता है।

इसी के साथ 80W का सुपर फास्ट चार्जर दिया जाता है जो आपके स्मार्टफोन की चार्जिंग स्पीड को और भी तेज कर देता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को तीन वेरिएंट के साथ लॉन्च किया है। साथ ही ये स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन में नजर आने वाला है।

Vivo V40 5G का लुक और डिजाइन

Vivo V40 का लुक और डिजाइन बहुत ही कातिल है। लोटस पर्पल कलर में ये स्मार्टफोन हर किसी को दिवाना बना लेता है। इसकी बॉड़ी ग्लास की बनी हुई है जो मेटिल फिनिस के साथ आती है। स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शंस के साथ लांच किया गया है – टाइटेनियम ग्रे, मैटेलिक ब्लू और लोटस पर्पल। इसके अलावा कैमरा डिजाइन भी देखने में काफी यूनिक और स्टाइलिश लगता है।

Vivo V40 5G की डिस्प्ले

Vivo V40 5G स्मार्टफोन की डिस्प्ले के बारे में बात करें तो 6.78 इंच का 120Hz रिफ्रेश रेट वाला फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जोकि कर्व्ड स्टाइल के साथ आता गया। 1268×2800 पिक्सल का स्क्रीन रिजोल्यूजशन मिलता है, वहीं 4500nits का तगड़ा ब्राइटनेस भी दिया गया है। वहीं स्मार्टफोन में IP68 वाटर और डस्ट रेजिस्टेंट रेटिंग भी दिया गया है।

कैसा है स्मार्टफोन का कैमरा

ये स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 50MP का अल्ट्रावाइड कैमरा दिया गया है। एक अच्छे वीडियो कालिंग अनुभव के लिए फ्रंट में 50MP का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। फोन के रियर और सेल्फी दोनों कैमरे से 4K वीडि‌यो रिकार्ड किया जा सकता है।

Vivo V40 5G की बैटरी व चार्जिंग

बैटरी इस स्मार्टफोन की वाकई दमदार है। Vivo ने इस स्मार्टफोन में 5500mAh की दमदार बैटरी लगाई है। इसी के साथ 80W का सुपर फास्ट चार्जर बॉक्स के अंदर दिया जाता है।

Vivo V40 5G के फीचर्स और खासियत

Vivo V40 5G काफी दमदार और प्रीमियम फीचर्स के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में Snapdragon 7 Gen 3 चिपसेट लगाया गया है जो इसे और भी दमदार बनाता है। इसके अलावा, 5G कनेक्टिविटी, Blootooth, Wifi और NFC फीचर भी जोडे गये हैं। सुरक्षा के लिए फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट फीचर भी दिये हैं। यह स्मार्टफोन लेटेस्ट वर्जन Android 14 पर काम करता है।

क्या है Vivo V40 5G स्मार्टफोन की कीमत

Vivo ने इस स्मार्टफोन को मार्केट में तीन वेरिएंट में लांच किया है। पहला वेरिएंट 8GB रैम 128GB इंटरनल जिसकी कीमत ₹34,999 है, दूसरा वेरिएंट 8GB रैम 256GB इंटरनल जिसकी कीमत ₹36,999 है और तीसरा वेरिएंट 12GB रैम और 512GB इंटरनल जिसकी कीमत ₹41,999 है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment