मात्र 15 हजार में Oppo ने लांच कर दिया ये 5G स्मार्टफोन, 5100mAh की बैटरी के साथ मिलेंगे ये लाजवाब फीचर्स!

Oppo A3 5G : ओप्पो स्मार्टफोन यूजर्स के लिए खुशखबरी आ चुकी है। Oppo की तरफ से एक नया स्मार्टफोन मार्केट में लांच कर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में सभी आधुनिक फीचर्स दिये गये हैं। वहीं इसकी 5100mAh की दमदार बैटरी लम्बे समय तक टिकने में सक्षम है।

इस स्मार्टफोन का हाई क्वालिटी कैमरा लोगों को खूब पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि फिलहाल ये स्मार्टफोन अकेले वरिएंट में लांच हुआ है। चलिए जानते है Oppo के इस खास पेशकश के बारे में कि कौन-सा है ये स्मार्टफोन, और क्या हैं इसके फीचर्स, कीमत और खासियत?

Oppo ने लांच कर दिया ये धांसू 5G स्मार्टफोन

Oppo ने जो हाल ही में स्मार्टफोन लॉन्च किया है वो है Oppo A3 5G. इस स्मार्टफोन को Oppo ने एक अकेले वेरिएंट में मार्केट में लॉन्च किया है। 5G कनेक्टिविटी के अलावा इस स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक फीचर डाला गया है। चाहे बात हो कैमरे की या फिर दमदार बैटरी की, हर तरह से ये स्मार्टफोन आपको संतुष्ट करेगा।

कैसा है Oppo A3 5G का लुक और डिजाइन

OPPO A3 5G स्मार्टफोन का लुक और डिजाइन एकदम प्रीमियम फील कराता है। इसकी बॉडी को प्लास्टिक से बनाया गया है। साथ ही बैक में डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है। ये स्मार्टफोन मार्केट में नेबुला रेड और ओसियन ब्लू कलर ऑप्शन में मौजूद है।

Oppo A3 5G का कैमरा

इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है। साथ ही 50MP का ऑग्जलरी लैंस भी दिया है। वहीं 5MP का फ्रंट कैमरा भी इस स्मार्टफोन में मौजूद है। स्मार्टफोन के रियर कैमरे के साथ हाई क्वालिटी पिक्चर और वीडि‌यो क्लिक कर सकेंगे।

Oppo A3 5G की डिस्प्ले

इस स्मार्टफोन का स्क्रीन साइज काफी बड़ा है। इसमें 6.67 इंच का HD+ IPS LCD डिस्प्ले दिया है जोकि 120Hz की फास्ट रिफ्रेश रेट के साथ आता है। बात करें इसके स्क्रीन रिजोल्यूशन की तो 720 X 1604 पिक्सल का स्क्रीन रिजोल्यूशन दिया गया है। इसके अलावा स्क्रीन पर पेंटा ग्लास प्रोटेशन भी दिया गया है।

Oppo A3 5G की बैटरी व चार्जिंग

OPPO A3 5G स्मार्टफोन की बैटरी और चार्जिंग क्षमता इस स्मार्टफोन को और भी खास बना देती है। इस स्मार्टफोन में 5100mAh दमदार बैटरी लगाई गई है जोकि 44W के फास्ट चार्जर से चार्ज की जायेगी। एक बार फुल चार्ज करने पर दिन भर का बैटरी बैकअप इस स्मार्टफोन से मिल जायेगा।

Oppo A3 5G के अन्य फीचर्स और खासियत

चलिए एक नजर इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स पर भी डाल लेते है। तो इस स्मार्टफोन को दमदार परफोर्मेंस देने लिए इसमें MediaTek Dimensity 6300 चिपसेट लगाया गया है जोकि 6nm पर बना हुआ है। इसके अलावा डुअल सिम और साइड फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसे शानदार फीचर्स भी शामिल हैं। की स्मार्टफोन लेटेस्ट वर्जन Android 14 पर काम करता है।

क्या है Oppo A3 5G की कीमत

Oppo A3 5G स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करें तो फिलहाल ये स्मार्टफोन अकेले वेरिएंट में मार्केट में लांच किया गया है जिसकी बाजारू कीमत ₹15,999 है। यह वेरिएंट 6GB रैम और 128GB इंटरनल के साथ उपलब्ध है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment