खुशखबरी ! BSNL लॉन्च करने जा रहा 100MP कैमरा और 6000mAh की बैटरी वाला 5G स्मार्टफोन, जाने फीचर्स और कीमत

नमस्कार दोस्तो ! इन दिनों बीएसएनएल काफी छाया हुआ है। इसका सीधा कारण है बीएसएनल का सस्ता रिचार्ज प्लान। लोग इसके सस्ते प्लान के कारण Jio, Airtel और Vi को छोड़ बीएसएनल में अपना सिम पोर्ट करवा रहे हैं। दूसरी तरफ बीएसएनएल भी अपने प्रयासों की चरम सीमा पर है। एक तरफ वह अपने नेटवर्क को सुधारने का लगातार प्रयास कर रहा है और दूसरी तरफ टाटा कंपनी के साथ मिलकर मोबाइलों का निर्माण करने की तरफ अपने कदम बढ़ा रहा है। हाल ही में मिली खबर के मुताबिक जल्द बीएसएनएल अपना खुद का मोबाइल लांच करेगा। माना जा रहा है कि बीएसएनएल इसे सस्ती कीमत में अच्छे फीचर्स के साथ बाजार में लॉन्च करेगा।
अब देखना यह रह जाएगा कि बीएसएनएल का पहला कदम लोगों को किस दिशा में ले जाता है और क्या लोग इस स्मार्टफोन को भी दूसरी मोबाइल कंपनियों की तरह प्यार देंगे या नहीं? फिलहाल हमें इस स्मार्टफोन के बारे में कुछ जानकारी हासिल हुई है जो हम आपके साथ साझा करने वाले हैं। इस 5G स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से जानने के लिए पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ें।
खुशखबरी ! BSNL लॉन्च करने जा रहा 100MP कैमरा और 6000mAh की बैटरी वाला 5G स्मार्टफोन, जाने फीचर्स और कीमत

खुशखबरी ! BSNL लॉन्च करने जा रहा 100MP कैमरा और 6000mAh की बैटरी वाला 5G स्मार्टफोन, जाने फीचर्स और कीमत 

जैसा कि हम सब जानते हैं बीएसएनल अभी के समय में नेटवर्क कंपनी के नाम से जानी जाता है। लेकिन आने वाले समय में बीएसएनल एक मोबाइल कंपनी के नामसे भी जानी जाएगी। क्योंकि हाल ही में बीएसएनएल न अपने एक नएस्मार्टफोन कॉललॉन्च करने काऐलान कर दिया है। दरअसल बीएसएनएल और टाटा कंपनी दोनों मिलकर इस प्रोजेक्टको अंजामदेने वाले हैं। बतायाजा रहा है कम बजट में बीएसएनल एक दमदार स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। यहां नीचे हमने इस स्मार्टफोन से जुड़ी जरूरीजानकारियां शेयर साझा की है जिन्हें आप पढ़ सकतेहैं। 

BSNL 5G Phone Display 

जानकारी के मुताबिक बीएसएनएल के इस 5G मोबाइल में 5.5 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया जाएगा जिसमें 80Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया जाएगा। डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी देखने को मिल सकता है।

BSNL 5G Phone Camera

इस मोबाइल में प्राइमरी कैमरा 100 मेगापिक्सल और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा दिया जाएगा। वीडियो कॉलिंग या सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। अच्छे फोटो के अलावा आप इस स्मार्टफोन से 4K वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर पाएंगे।

BSNL 5G Phone RAM & ROM 

माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को तीन अलग-अलग वेरिएंट में लांच किया जा सकता है। पहला वेरिएंट 4GB रैम और 64GB इंटरनल के साथ। दूसरा 6GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ और तीसरा 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ।

BSNL 5G Phone Battery

बैटरी पावर की अगर बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6000mAh वाली पावरफुल बैटरी दिया जाएगा। साथ ही इसे चार्ज करने के लिए 64W का फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा। इस चार्जर की मदद से आप 20 से 25 मिनट में अपने स्मार्टफोन को फुल चार्ज कर पाओगे। एक बार मोबाइल फुल चार्ज होने के बाद आराम से दिन भर इस्तेमाल कर सकते हैं।

BSNL 5G Phone Launch Date & Price

सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन 2025 के जनवरी महीने में लॉन्च किया जा सकता है। क्योंकि फिलहाल तो बीएसएनएल अपनी 4G सेवाएं सभी राज्यों में देने में लगी हुई है। बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की कीमत ₹5000 से ₹6000 के बीच में हो सकती है।
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment